Home एप्प्स WhatsApp (वाट्सऐप) के जबर्दस्त फीचर: कैसे चेंज कर सकेंगे ऐप के कलर्स

WhatsApp (वाट्सऐप) के जबर्दस्त फीचर: कैसे चेंज कर सकेंगे ऐप के कलर्स

by Jiya Iman
whatsapp कलर्स चेंज

आज के इस आर्टिकल में हम लेकर आए हैं WhatsApp (वाट्सऐप) के जबर्दस्त फीचर: कैसे चेंज कर सकेंगे ऐप के कलर्स के बारे में जानकारी। आज दुनिया में WhatsApp (वाट्सऐप) के यूजर्स भारी तादाद में है जो इस मैसेंजर ऐप का इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि अब इस एप्लीकेशन में आपको कलर्स चेंज करने का नया फीचर देखने को मिलेगा। अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो हमारे आज के इस पोस्ट को सारा पढ़ें और जानें WhatsApp (वाट्सऐप)के जबर्दस्त फीचर: कैसे चेंज कर सकेंगे ऐप के कलर्स।

Facebook ने रैपर्स के लिए लॉन्च किया BARS App

WhatsApp (वाट्सऐप)का नया फीचर क्या है

इस बात में कोई शक नहीं कि WhatsApp (वाट्सऐप) आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स लाकर अपडेट करता रहता है ताकि जो लोग इस ऐप का प्रयोग करते हैं उन्हें बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल सके। इसी वजह से WhatsApp (वाट्सऐप)में अब एक और नया फीचर आने वाला है जो कि बहुत ही ज्यादा कमाल का होगा।

यहां आपको जानकारी के लिए बता दें कि WhatsApp (वाट्सऐप) का यह नया फीचर ऐसा होगा जिसकी मदद से आप अपनी चैट का कलर अपने फेवरेट रंग में बदल सकते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि इस एप्लीकेशन का यह फीचर बहुत ही ज्यादा इंटरेस्टिंग और कमाल का साबित होगा।

whatsapp

इंस्टाग्राम ने रोल आउट किया अपना नया फीचर ‘Remix’

कैसे बदल सकेंगे चैट के कलर्स

आपको बता दें कि जो यूजर्स अपने चैट के कलर को चेंज करना चाहेंगे इसके लिए उन्हें अपने चैट बॉक्स में जाना होगा जहां पर वह अपने पसंदीदा रंग को चुनने के बाद उसे अपनी चैट के कलर में चेंज कर सकेंगे। साथ ही साथ बता दें कि अगर यूज़र चाहें तो वह स्क्रीन के टेक्स्ट को भी डार्क ग्रीन कलर में चेंज कर सकते हैं।

ये बेस्ट 5 मैसेजिंग ऐप नहीं खलने देंगे WhatsApp की कमी

WhatsApp new feature

कब तक रोल आउट होगा फीचर

WhatsApp (वाट्सऐप) के इस नए फीचर को यूज करने के लिए अगर आप बहुत ज्यादा बेचैन है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WABeatInfo वेबसाइट WhatsApp (वाट्सऐप) के अपडेट को ट्रेक करती रहती है और इसी वेबसाइट ने व्हाट्सएप के इस नए फीचर के बारे में ट्वीट किया है। इसलिए ऐसी उम्मीद है कि कलर चेंज करने वाला यह फीचर यूजर्स के लिए जल्दी ही अवेलेबल कर दिया जाएगा।

यूजर्स की नाराजगी को देखकर WhatsApp ने पॉलिसी बदलाव 15 मई तक टाले

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.