Home इनफार्मेशन टेक Jio दे रहा है इन प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

Jio दे रहा है इन प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

by Nitika Semwal
jio offer Disney+ Hotstar VIP

हमेशा की तरह इस बार भी Jio अपने ग्राहकों को नया ऑफर दे रही है। Reliance Jio ने हाल ही में टीज़र के माध्यम से Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन का ऐलान किया था । आपको बता दे Jio पहली टेलीकॉम कंपनी नहीं है जो इस तरह का ऑफर पेश कर रही है, इससे पहले अप्रैल में Airtel ने भी ठीक ऐसा ही ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत 401 रुपये के रीचार्ज प्लान पर एयरटेल ग्राहक को एक साल के लिए डिज़नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

कुछ अलग है Alexa का नया Drop in फीचर

जाने किन किन ग्राहकों को मिला है Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

Jio अपने सभी प्रीपेड यूज़र्स को चार प्लान के तहत यह ऑफर दे रही है, ये प्लान हैं- 401 रुपये का प्लान, 2,599 रुपये का प्लान, 612 रुपये का डेटा वाउचर और 1208 रुपये का डेटा वाउचर। बता दें, Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन की कीमत 399 रुपये है, लेकिन Jio अपने उपरोक्त प्लान के तहत यह सुविधा बिल्कुल मुफ्त प्रदान कर रही है, वो भी 1 साल तक। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Jio Play के जरिए हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था। लेकिन इस बार कंपनी 399 रुपये के सालाना ऐनुअल सब्सक्रिप्शन वाले Disney+ Hotstar का फायदा अपने ग्राहकों को देगी।

Google ने किया MITRON App को Play Store से गायब

Jio Hotstar डेटा वाउचर

अगर आप रीचार्ज प्लान नहीं लेना चाहते, बस अतिरिक्त डेटा लेना चाहते हैं, तो आप 612 रुपये और 1,208 रुपये के डेटा वाउचर पर 1 साल तक के लिए मुफ्त डिज़नी+हॉटस्टार सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 612 रुपये के वाउचर में आपको 72 जीबी हाई-स्पीड डेटा और जियो टू अन्य मोबाइल नेटवर्क पर 6,000 मिनिट्स मिलते हैं। इस प्लान की वैधता आपके मौजूदा प्लान पर निर्भर करती है। वहीं, 1,208 रुपये के वाउचर में आपको 240 जीबी हाई-स्पीड डेटा 240 दिन की वैधता के साथ मिलता है। रिलायंस जियो के मुताबिक डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) सब्सक्रिप्शन ऑफर नए और पुराने सभी ग्राहकों के लिए है। 

Disney+ Hotstar VIP

ऐसे मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त

डिज़नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पाने की प्रक्रिया काफी सरल है, आपको ऊपर दिए गए प्लान में से किसी एक प्लान को रीचार्ज कराना है।

हॉटस्टार प्लान में 401 रुपये का मासिक प्लान और 2,599 रुपये का वार्षिक रीचार्ज प्लान शामिल है।

इसके अलावा 612 रुपये और 1208 रुपये के 4जी डेटा वाउचर पर भी डिज़नी+ हॉटस्टार ऑफर मिल रहा है।

इन चारों रीचार्ज में से आप किसी भी प्लान को लेकर डिज़नी+ हॉटस्टार प्लान एक्टिवेट कर सकते हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि डिज़नी+ हॉटस्टार वीआईपी ऑफर को ज़ारी रखने के लिए आपको अपने जियो अकाउंट को बेस रीचार्ज प्लान के साथ एक्टिवेट रखना होगा।

jio

जाने क्यों Google Play Store से हटाया गया Remove China Apps

Latest Tech News