Home एप्प्स अलविदा Shein & Romwe : 5 ऐसी Indian Online Shopping Apps , जहां ले सकते है सस्ती शॉपिंग का मजा

अलविदा Shein & Romwe : 5 ऐसी Indian Online Shopping Apps , जहां ले सकते है सस्ती शॉपिंग का मजा

by Nitika Semwal
Indian Online Shopping Apps

भारत-चीन के बीच बढ़ते विवादों को देख कर हमारी सरकार ने घोषणा करके ये बता दिया था की भारत में 59 चीनी ऐप को प्रतिबंधित किया जाएगा जिसके बाद इन पर प्रतिबंध लग भी गया हम सभी को पता है बैन होने वाली ये में कुछ ऐसी भी थी जी भारत में काफी लोकप्रिय थी अब वो टिकटोक हो या शॉपिंग ऐप शीन, रोम्वे और क्लब फैक्ट्री। इन के बैन होने के बाद कुछ लोग काफी परेशान भी थे की अब वो सस्ती Online Shopping कैसे करेंगे तो आपको बता दे की आज हम आपकी इस समस्या का हल लेकर आए है हम कुछ ऐसी Indian Online Shopping Apps के बारे में बताने वाले है जहां से आप सस्ती और अच्छी चीजें अपने बजट के अंदर खरीद सकते है तो चलिए शुरू करते है।

ये 7 Meditation Apps जो करती है कोरोना जैसी महामारी की चिंता से आपको मुक्त

Ajio

हम में से कई लोगो को ये पता होगा की Ajio की स्थापना मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा की गई है। और जिनको नहीं पता था उनको अब पता चल ही गया होगा । आपको बता दे की ये एक स्टाइलिश और सस्ती सभी चीजों के लिए एक मल्टी-ब्रांड मंच है जो अपनी पश्चिमी शैलियों में कपड़े, जूते और कई सारे सामान के लिए जाना जाता है । साथ ही इस ब्रांड में आपको सभी तरह के फैशन की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए एक इंडी सेक्शन भी है।

- TechMobi

Kormo Jobs: ऑनलाइन प्लैटफ़ार्म के माध्यम से जॉब्स ढूंढने के लिए Google ने Kormo jobs App किया लॉन्च

 Limeroad

महिलाओं के लिए यह ऑनलाइन फ़ैशन बाज़ार, इसका हेडक्वार्टर गुड़गांव, हरियाणा में है। पश्चिमी शैलियों के साथ साथ ये ब्रांड हमे अब घर से जुडी चीजें , श्रृंगार, बच्चों के सामान , मेन्सवियर और बहुत कुछ भी देता है । विकिपीडिया के अनुसार, कंपनी का नाम ग्रैंड ट्रंक रोड से प्रेरित है, जो एशिया की सबसे लंबी प्रमुख सड़कों में से एक है। लिमिरोड को 2012 में सुचि मुखर्जी, मनीष सकसेना और अंकुश मेहरा ने महिलाओं के लिए एक फैशन बाज़ार के रूप में स्थापित किया था।

- TechMobi

इन 10 TikTokers ने करा शार्ट वीडियो प्लेटफार्म ब्रांड के साथ कोलैबरेशन

Myntra

भारत का सबसे अधिक मांग वाला शॉपिंग ऐप, Myntra की स्थापना मुकेश बंसल ने आशुतोष लवानिया और विनीत सक्सेना के साथ मिलकर की थी। जिसका मुख्यालय बेंगलुरु, कर्नाटक, भारत में है। कंपनी की स्थापना 2007 में व्यक्तिगत उपहार वस्तुओं को बेचने के लिए की गई थी। मई 2014 में, मिंत्रा.कॉम को फ्लिपकार्ट द्वारा अधिग्रहित किया गया ।अमेरिका स्थित कंपनी वॉलमार्ट ने हाल ही में इसमें एक बड़ी हिस्सेदारी हासिल की है और इसके कई विदेशी निवेशक हैं। यह एक भरोसेमंद है जिसमे आपको हर तरह के कपड़े और कई सारी चीजें मिलती है जो की कम दामों में एक अच्छे ऑफर के साथ दी जाती है।

- TechMobi


Search The Web (सर्च द वैब): गलत सूचना तथा फेक फॉरवर्ड मैसेज को रोकने के लिए WhatsApp ने नया फीचर किया लॉन्च

The Label Life

कच्चे माल से लेकर डिजाइनिंग और मर्चेंडाइजिंग तक, द लेबल लाइफ एक भारतीय स्टोर है जो किफायती दामों पर फैशनेबल लाइफस्टाइल उत्पादों की पेशकश करता है। यह प्रीता सुखतंकर द्वारा स्थापित किया गया है आपको बता दे की इसमें मलाइका अरोरा, बिपाशा बसु, और सुजैन खान जैसे स्टाइल एडिटर्स ’और 90% महिला कर्मचारियों की एक टीम है।

- TechMobi

Nykaa

फाल्गुनी नय्यर द्वारा स्थापित, न्याका भारत का सबसे बड़ा सौंदर्य, श्रृंगार और वेलनेस शॉपिंग ब्रांड है। इसने हाल ही में अपनी सहायक कंपनी Nykaa फैशन को लॉन्च किया। ये एक ऐसा ब्रांड है जिसमे आपको कम दामों में अच्छी चीज तो मिलती ही है साथ में कई तरह के शॉपिंग ऑफर भी मिलते है जो आपको बैन हुए शॉपिंग App की याद नहीं आने देगा।

- TechMobi

Instagram का Reels फीचर हुआ रोलआउट, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

Craftsvilla

Craftsvilla एक भारतीय ई-कॉमर्स पोर्टल है जो हर तरह के कपड़े , जूते, और फैशन से जुडी चीजें हम तक पहुंचाता है साथ ही ये मेकअप , घरेलू सामान और जीवन शैली के उत्पाद भी बेचता है। कंपनी का मुख्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में है। कंपनी की स्थापना मनोज गुप्ता, एक उद्यम पूँजीपति, और मोनिका गुप्ता ने 2011 में भारत स्थित नेक्सस वेंचर पार्टनर्स और यूएस-आधारित लाइट्सपीड वेंचर पार्टनर्स से की गई थी।

- TechMobi

Snapchat भी लेकर आया TikTok जैसा फीचर

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. OK Privacy Policy