Home इनफार्मेशन टेक WhatsApp का शानदार फीचर एक साथ 8 लोग हो सकते हैं कनेक्ट

WhatsApp का शानदार फीचर एक साथ 8 लोग हो सकते हैं कनेक्ट

by Nitika Semwal
whatsapp recover delete messages

WhatsApp अपने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए कोई न कोई नए फीचर निकल रहा है जिस वजह से यूजर्स भी काफी ख़ुश है WhatsApp यूजर्स के चैटिंग अनुभव को हमेशा से बेहतर बनाने की कोशिश करता ही है इसी के चलते WhatsApp ने अब अपने यूजर्स के लिए एक शानदार फीचर की शुरुआत की है जिसमे अब आप एक साथ 8 लोग ऑडियो और वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हो सकते हैं।

अगर बात करे पहले की तो पहले इसमें केवल 3-4 लोग ही WhatsApp ऑडियो और वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हो सकते थे। पर अब 8 लोग आराम से WhatsApp के जरिए कनेक्ट हो सकते हैं। पर 8 लोग तभी एक साथ जुड़ पाएंगे जब सभी लोगों के पास व्हाट्सएप का लैटैस्ट वर्जन होगा। WhatsApp ग्रुप कॉल में आठ तभी एक साथ जुड़ पाएंगे जब टेस्टफ्लाइट से 2.20.50.25 आईओएस बीटा अपडेट करेंगे, वहीं गूगल प्ले स्टोर से 2.20.133 बीटा इंस्टॉल करने की आवश्यकता है।

WHO ने पेश की Facebook Messenger Service अब लगेगी Corona की अफवाहों पर रोक

WhatsApp ने ‘Together at Home’ नाम से एक New sticker pack पेश

Lockdown का दूसरा दौर चल रहा है सभी से अपने अपने घरो में रहने की सलह दी जा रही है इसी बीच WhatsApp ने ‘Together at Home’ नाम से एक New sticker pack पेश किया है। बताया जा रहा है की ये ‘Together at Home’ वाला New sticker pack WHO के साथ मिलकर बनाया गया है जिसका एक ही संकल्प है लोगो को किसी भी तरह ये समझाना की घरो में रहिये यही सभी के और देश के लिए अच्छा होगा ।

whatsapp sticker

Google Duo की मदद से एक साथ 12 लोग कर सकते है Group Call जाने कैसे

 कौन कौन है शामिल

बता दें कि ऐप्पल के फेसटाइम वीडियो कॉलिंग में एक साथ 32 लोग जबकि फेसबुक मैसेंजर के साथ एक कॉल में 50 लोग जुड़ सकते हैं। अभी कुछ समय पहले Google Duo ने कुछ ऐसे ही शानदार फीचर की शुरुआत की थी जिसमे एक साथ एक समय पर 12 लोगो से बात कर सकते है क्योकि लॉकडाउन के दौरान ‘Work From Home’ की जरूरत समझते हुए Google Duo ने  ग्रुप कॉल में लोगो  की संख्या को 12 तक बढ़ाया है। पहले ये संख्या 8 थी।

google duo

 

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.